Arvind Akela Kallu new song अरविन्द अकेला कल्लू ने दहेज को लेकर गाया गाना।

अरविन्द अकेला कल्लू ने दहेज को लेकर गाया गाना।

दोस्तों हमारे देश में दहेज प्रथा काफी सालों से प्रचलित है। कई महान समाज सुधारकों ने इस का शुरू से विरोध किया है। लेकिन आज भी ये उत्तर भारत और देश के कई जगहों पर हो रहा है। इसका आज भी लोग विरोध कर रहे है और इसे गलत कह रहे है। आज के समय में दहेज़ लेना और देना दोनों ही अपराध है और इस पर कड़ी सज़ा का प्रावधान भी है।

दहेज़ प्रथा का विरोध कई कलाकारों ने किया है हाल ही में आम्रपाली दुबे ने भी एक इंटरव्यू में इसका कड़ा विरोध किया था और इसे गलत बताया था। दहेज़ प्रथा पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने गाने के माध्यम से इसका विरोध किया है। उन्होंने अपने गाने के माध्यम से ये बताने की कोशिश की है की किस तरह एक गरीब लड़की का परिवार इससे प्रभावित होता है।

और दहेज़ प्रथा से उसको खूब प्रताड़ित किया जाता है। उन्होंने ‘ दहेज़ के करनवां जाला बेटी के जनवां ‘ के नाम से एक गाना गया है। इस गाने को उन्होंने mp3 में गया है। इस गाने में गीत अमित पांडेय का है और संगीत बावला जी के है। बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू ने गाया है। इस गाने को उन्होंने कल्लू ऑफिसियल पर पर अपलोड किया है जोकि उनका खुद का ये यूट्यूब (Youtube) चैनल है।

अगर आपने अभी तक ये गाना नहीं सुना है तो इसे जरूर सुनिए

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी है तो नीचे दिए गए फेसबुक (Facebook) लिंक पर जरूर शेयर करे। धन्यवाद

 

Support Me
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *