Dulhin ganga paar ke आज बिहार ,झारखण्ड और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

खेसारी और कल्लू में जबरदस्त हुई टक्कर दोनों की फ़िल्में एक साथ हुई रिलीज़।

आज भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकारों की फ़िल्में रिलीज़ हुई है। एक तरफ है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव वही दूसरी तरफ है अरविन्द अकेला कल्लू। खेसारी लाल की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के‘ रिलीज़ हुई है और कल्लू की ‘आवारा बलम’। देखा जाये तो ये दोनों ही फ़िल्में अपने-अपने कहानी पर आधारित है और उनका अलग प्लेटफार्म है। खेसारी की फिल्म की अगर बात की जाये तो उनकी इस फिल्म का लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे ,क्यूंकि इस फिल्म के रिलीज़ डेट में काफी बदलाव आये। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले कई डेट फाइनल किये गए थे ,लेकिन कुछ कारणों से रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया जाता था।

Dulhin ganga paar ke आज बिहार ,झारखण्ड और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

लोग समझ नहीं पा रहे थे की उन्हें ये फिल्म कब देखने को मिलेगी ,और साथ ही लोग इसकी रिलीज़ डेट भी जानना चाहते थे।सभी के मन में चल रहे ऐसे ही सवालों का जवाब देते हुए फिल्म के निर्माता अरविन्द आनंद ने बताया की इस फिल्म को 25 मई को रिलीज़ किया जायेगा। तो लम्बे समय बाद दर्शकों को ये फिल्म देखने को मिली। वही दूसरी तरफ कल्लू की फिल्म आवारा बलम भी काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। फिल्म ‘आवारा बलम का ट्रेलर काफी बेहतरीन था जिसमे कल्लू का धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। लेकिन सब की निगाहें खेसारी की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पर टिकी हुई थी,क्यूंकि इस फिल्म में खेसारी लाल आम्रपाली दुबे के अलावा खेसारी बेटी कृति ने भी काम किया है। जिसकी छोटी सी झलक हमने ट्रेलर में देखी थी।

Dulhin ganga paar ke आज बिहार ,झारखण्ड और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

बता दे की खेसारी की बेटी ने इस फिल्म के साथ ही भोजपुरी की फिल्मों में अपना पहला कदम रखा है।इस फिल्म में खेसारी लाल का बेजोड़ एक्शन देखने को मिला। फिल्म में उनके अभिनय की जितनी तारीफ़ करे उतनी ही कम है ,और खेसारी लाल का इस फिल्म में साथ काजल राघवानी ने बखूबी दिया है। अब अगर इस फिल्म के जुड़े दुसरे कलाकारों की तरफ आया जाये तो भोजपुरी इंडस्ट्री के खलनायक कहे जाने वाले अवदेश मिश्रा एक अलग रूप में नजर आ रहे है। उनको इस फिल्म में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

इसे भी पढ़े :निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ का एक और पोस्टर आया, सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ टक्कर देते नजर आएंगे।

फिल्म में वो काजल राघवानी को पागलों की तरह प्यार करते है और उसे पाने के लिए जी तोड़ कोशिश करते है ,मगर खेसारी लाल उनका ये मंसूबा पूरा नहीं होने देते है। इस फिल्म में मनोज टाइगर का अभिनय भी काबिलयत ए तारीफ़ है।फिल्म में वो एक लव गुरु का किरदार निभा रहे है ,और लोगों को लड़कियां पटाने का तरीका बता रहे है। खेसारी लाल भी लड़की पटाने के नुश्खे खोजते हुए मनोज टाइगर के पास आते है और मनोज उनकी मदत करते है।

Dulhin ganga paar ke आज बिहार ,झारखण्ड और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

फिल्म में एक आइटम सांग भी रखा गया है जिसे खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था ,फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही ये गाना दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया ,हालाँकि इस फिल्म से जुड़े बाकी और भी गाने अच्छे है। देखा जाये तो फिल्म दुल्हिन गंगा पार के एक एक्शन ,रोमांस और इमोशनल भरी मूवी है। इस फिल्म में आपको इन सभी का तड़का मिलेगा। फिल्म में खेसारी लाल एक्शन और कॉमेडी तो करते नजर आते ही है ,मगर इस फिल्म में कुछ ऐसे भी सीन है जीने आप देख कर भावुक हो जायेंगे। कुल मिलाकर अगर कहे तो खेसारी की इस फिल्म में सभी का अभिनय लाज़वाब है ,सभी ने अपना अभिनय बखूबी निभाया है।

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी है तो नीचे दिए गए फेसबुक (Facebook) लिंक पर जरूर शेयर करे। धन्यवाद

Support Me
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *