Khesari lal Yadav Biography Wife Son Daughter Birth Place & Date Of Birth

#1 खेसारी लाल यादव की जीवन की कहानी क्या है ?

#2 खेसारी लाल यादव का जन्म कब हुआ

#3 आखिर खेसारी कैसे बने इतने बड़े सुपरस्टार ?

#1 खेसारी लाल परिवार

खेसारी लाल की जीवन की कहानी के बारे में जानने से पहले हम जानते है खेसारी लाल के परिवार के बारे में खेसारी का परिवार कैसा था ? खेसारी लाल यादव का पूरा परिवार पहले टूटे फूटे छोपडे में रहता था। जब खेसारी लाल यादव का परिवार मुश्किल से अपने घर का गुजारा किया करते थे। लेकिन एक दिन अचानक से खेसारी लाल गांव में बाढ़ आने के कारन पूरा गांव डूब गया। जिस में खेसारी लाल परिवार भी था। किसी तरह पिता ने अपनी और अपने बच्चो की जान बचाई अब हुआ कुछ ऐसा की जान तो बच गई लेकिन खाने को कुछ नहीं था उस समय खेसारी लाल की उम्र मात्र 8 से 10 साल के बीच थी। उस समय खेसारी लाल का पूरा परिवार टूट चूका था फिर खेसारी के पिता को किसी ने सलहा दी की आप पैसा कमाने के लिए दिल्ली आ जाओ फिर खेसारी लाल के पिता दिल्ली के और चल पड़े और दिल्ली जाकर उनके पापा कुछ काम ना मिलने पर लिट्टी चोखा बेचने लगे वही से शुरू हुआ खेसारी के परिवार का अच्छा समय

#2 खेसारी लाल का जन्म कब और कहाँ हुआ।

खेसारी लाल यादव का जन्म 14 मार्च 1986 छपरा बिहार में हुआ था। खेसारी लाल इकलौते भाई नहीं है खेसारी लाल यादव टोटल 7 भाई है उनकी 2 बहने भी थे जिनकी शादी हो चुकी है। खेसारी लाल आज 32 साल के है।

#3 कैसा रहा था खेसारी का बचपन

बचपन में खेसारी लाल यादव के पास ना ही खेलने के लिए खिलोने थे। ना ही जेब खर्च के लिए थोड़े बहुत पैसे। लेकिन आज खेसारी करोड़ो के मालिक है । पिछली बाते पर आये तो खेसारी का बचपन कुछ इस तरह था अब तक खेसारी का पूरा परिवार २ वक़्त की रोटी तो खा रहा था लेकिन कई सालो की कमाई करने के बाद भी खेसारी के पिता अपना घर नहीं बनवा सके। खेसारी हमेशा से ही एक माटी के घर में रहते थे। सुबह खेसारी लाल स्कूल जाते थे उसके बाद घर आने पर खेसारी का एक ही काम था वो भैंस चराना दोपहर के गए खेसारी लाल रात को ही भैंस चारा कर वापस आते थे। धीरे धीरे खेसारी का जीवन चलता रहा। और अब उनकी उम्र लगभग 17 साल की हो गई थी।

 

 

 

Support Me
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *