Nirahua Controversy: Nirahua ke Support me aayi Bhojpuri Queen Rani Chatterjee

निरहुआ के सपोर्ट में आई भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ,कहा निरहुआ ने बिलकुल सही किया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्म बॉर्डर और पत्रकार शशिकांत सिंह के साथ गाली गलोच को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। उनकी फिल्म बॉर्डर सिनेमाघरों में तो हिट हो गई लेकिन गाली और जान से मारने की धमकी देने पर निरहुआ के खिलाफ मुंबई में FIR हो गई है। हालाँकि निरहुआ ने अपना ये कड़ा रुख कायम रखा है और उन्होंने पत्रकार से मांफी मांगने से इंकार कर दिया है। इस मामले में पत्रकार शशिकांत सिंह को मीडिया का बहुत सपोर्ट मिला वही पर कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की।

Nirahua Controversy: Nirahua ke Support me aayi Bhojpuri Queen Rani Chatterjee

इसके विपरीत निरहुआ के चाहने वालों ने उनका भरपूर साथ दिया और उनको कहा की आपने बिलकुल ठीक किया है। लेकिन इसी बीच निरहुआ के सपोर्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी भी आ गई है। उन्होंने निरहुआ के सपोर्ट में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। इस वीडियो में रानी चटर्जी निरहुआ का पक्ष ले रही है और इसी के साथ ही वो पत्रकार शशिकान्त सिंह की जम के आलोचना कर रही है।

इसे भी पढ़े : अक्षरा सिंह ने किया पवन सिंह पर बड़ा खुलासा।

रानी चटर्जी ने अपने इस वीडियो में कहा ” मुझे इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया से हुई और निरहुआ जी के साथ जो कुछ भी हुआ है मैं उनके साथ हु ,उस पत्रकार ने पूरी इंडस्ट्री को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रखा था पूरी इंडस्ट्री उनसे परेशान थी और ये काम अगर निरहुआ जी नहीं करते तो शायद मैं कर देती। रानी चटर्जी ने कहा कि पत्रकार के नाम पर आप कुछ भी नहीं लिख सकते ,आपको पर्सनल लाइफ या फिल्‍म पर अटैक करने का कोई हक नहीं है। ”

Nirahua Controversy: Nirahua ke Support me aayi Bhojpuri Queen Rani Chatterjee
रानी चटर्जी ने ये वीडियो बीमार रहने के बावजूद भी बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रख अपना निरहुआ के प्रति पक्ष रखा। दरअसल निरहुआ की फिल्म बॉर्डर के बारे में पत्रकार शशिकांत सिंह कई दिनों से लिख रहे थे। और इसी बात से परेशान होकर अपना विवेक निरहुआ ने खो दिया और पत्रकार शशिकांत को फ़ोन मिलकर गाली गलोच की बाद में उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। शशिकांत ने उनकी और निरहुआ की बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इस रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी है तो नीचे दिए गए फेसबुक (Facebook) लिंक पर जरूर शेयर करे। धन्यवाद

Support Me
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *