Ritesh pandey ka ye gaana chaar karod se jyada baar dekha ja chuka hai

रितेश पांडेय का ये गाना यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

गायक और नायक रितेश पांडेय को एक के बाद एक कामयाबी हासिल हो रही है। और उन्होंने बहुत कम समय में ही भोजपुरी दर्शकों पर अपना राज़ करना शुरू कर दिया है। रितेश पांडेय के गानों के दीवाने लाखो संख्या में है और उनके हर एक गाने को वो काफी पसंद करते है। रितेश पांडेय का गाना ‘पियवा से पाहिले’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था। और इस गाने के वजह से ही रितेश पांडेय भोजपुरी में इतने पॉपुलर हो गए। इस गाने की अपार सफलता के बाद उन्होंने ‘पियवा से पाहिले2’ गाया।

Ritesh pandey ka ye gaana chaar karod se jyada baar dekha ja chuka hai

इस गाने को उन्होंने वेव म्यूजिक के माध्यम से रिलीज़ किया था। इस गाने के लेखक थे मुन्ना मोहित थे। रितेश पांडेय के इस गाने को अप्रैल के महीने में रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस गाने की दीवानगी इतनी बढ़ गई है की इस गाने को यूट्यूब पर अब तक चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है और रिलीज़ से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता घटी नहीं है।

इसे भी पढ़े : पवन सिंह ने अपनी फिल्म शेर सिंह की शूटिंग शुरू कर दी।

इस गाने के माध्यम से रितेश पांडेय फिर से लोगों का प्यार हासिल करने में सफल रहे है। देखा जाये तो ये गाना उतना ही पसंद किया जा रहा है जितना की पहले गाने को पसंद किया गया था। रितेश पांडेय फिलहाल अपनी फिल्म ‘गिरफ्तार’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। फिल्म में उनके अलावा राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह जैसे बेहतरीन कलाकार काम कर रहे है।

Ritesh pandey ka ye gaana chaar karod se jyada baar dekha ja chuka hai

रितेश पांडेय की इस फिल्म के निर्माता राहुल शाहिनी है और निर्देशक रवि सिन्हा है। निर्माता राहुल शाहिनी ने अपनी इस फिल्म को लेकर कह रहे है की इस फिल्म में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। फिल्म में एक्शन कॉमेडी और रोमांस तीनों चीजों का तड़का मिलेगा। फिल्म के स्टारकास्ट देख यही लगता है की ये फिल्म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है। और रितेश पांडेय एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने आ रहे है।

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी है तो नीचे दिए गए फेसबुक (Facebook) लिंक पर जरूर 

Support Me
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *